Advertisement:
छत्तीसगढ़

तेज रफ्तार कार ने बाइक को मार ठोकर, PNB कर्मचारी की मौत,ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन…

तेज रफ्तार कार ने बाइक को मार ठोकर, PNB कर्मचारी की मौत,ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन…

दुर्ग के अम्लेश्वर क्षेत्र में एक दुखद हादसा हुआ, जिसमें एक युवक की जान जाने के बाद ग्रामीणों ने बवाल मचा दिया। सूचना के मुताबिक, ग्राम कोपेडीह के रहने वाले यशवंत साहू ने सुबह 09:30 बजे अपनी बाइक से रायपुर के लिए रवाना हुआ था। करीब 9:40 बजे, उनकी बाइक को ग्राम सांकरा पानी टंकी के पास एक तेज रफ्तार कार ने मार ठोकर दी। यह कार क्रमांक MP04EB0196 के चालक ने चलाई थी, जो कि पीएनबी बैंक के कर्मचारी हैं।

ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि यशवंत साहू को चोटें आ गईं और उनकी मौत हो गई। उसकी बाइक सड़क पर क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी थी। स्थानीय लोगों ने इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

घटना के बाद, ग्रामीण लोगों ने शव को उठाने के लिए प्रदर्शन शुरू किया। अक्रोशित होकर, वे शव को पुलिस द्वारा उठाने को तैयार नहीं थे। डायल 112 को फोन कर सूचना देने के बावजूद उसकी गाड़ी करीब पौन घंटे बाद पहुंची। इसके बाद प्रदर्शन कर रहे लोगों के साथ पुलिस अधिकारी ने समझाइश की, और शव को उठाकर पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ धारा 304ए के तहत मामला दर्ज किया है और जांच जारी है। यशवंत साहू की इस दुखद मृत्यु के बाद उनके परिवार के सदस्यों को बड़ा झटका पहुंचा है।

Related Articles

Back to top button