Advertisement:
जांजगीर-चांपा

जांजगीर चांपा में हुआ सड़क हादसा:- सड़क किनारे खड़ी वाहन को पीछे मारीठोकर, ट्रेलर वाहन के केबिन में फसा रहा चालक,बिलासपुर में उपचार जारी

जांजगीर चांपा में हुआ सड़क हादसा:- सड़क किनारे खड़ी वाहन को पीछे मारीठोकर, ट्रेलर वाहन के केबिन में फसा रहा चालक,बिलासपुर में उपचार जारी

जांजगीर चांपा में हुआ सड़क हादसा:- सड़क किनारे खड़ी वाहन को पीछे मारीठोकर, ट्रेलर वाहन के केबिन में फसा रहा चालक,बिलासपुर में उपचार जारीजांजगीर चांपा जिले के अर्जुनि चौक एनएच 49 में सड़क खराब खड़ी हुई ट्रेलर वाहन को पीछे दूसरे ट्रेलर चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही पूर्वक चलाते हुए जोरदार ठोकर मारी है। ठोकर से ट्रेलर वाहन चालक केबिन में फसा रहा। जिसे 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद केबिन से बाहर निकाला गया। उपचार के लिए बिलासपुर भेजा गया है। घटना अकलतरा थाना क्षेत्र की है।

अकलतरा थाना प्रभारी दिनेश यादव से मिली जानकारी अनुसार, शुक्रवार की रात्रि करीबन 3.57 बजे को सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर डायल 112 के आरक्षक नवीन रात्रे चालक मानसिंह की टीम और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जहा सड़क किनारे खराब खड़ी हुई वाहन को दूसरे ट्रेलर वाहन चालक ने ठोकर मारी है। जिससे वाहन चालक केबिन में फसा हुआ है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहां लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला गया। घायल युवक संदीप कुशवाह के पैर और सीने में गंभीर चोट आई है।जिसे उपचार के लिए बिलासपुर अस्पताल भेजा गया है।

घायल चालक संदीप कुशवाह ने बताया की ट्रेलर क्रमांक सीजी 15 EC 6301 में वह मनेनद्रगढ़ से कोयला लेकर नारियरा में स्थित के एस के महानदी पवार प्लांट में आया हुआ था। प्लांट के अंदर कोयला खाली कर वापस बिलासपुर की ओर जा रहा था। वाहन की रफ्तार तेज थी और सामने में खड़ी गाड़ी नहीं दिखा और कंट्रोल नही रख पाया। जिससे पीछे में जाकर टक्कर हुई है।।

Related Articles

Back to top button