Advertisement:
छत्तीसगढ़

सच में होते हैं कानून के हाथ लंबे:- 15 दिनों में चोरों को पुलिस ने उड़ीसा से पकड़ा, मनका दाई मंदिर में चोरी की घटना को दिया था अंजाम..

सच में होते हैं कानून के हाथ लंबे:- 15 दिनों में चोरों को पुलिस ने उड़ीसा से पकड़ा, मनका दाई मंदिर में चोरी की घटना को दिया था अंजाम..

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के प्रसिद्ध मंदिर मां मनका दाई में दान पेटी, चांदी के लोटा,डालडा का कारधन की चोरी के मामले में पुलिस 4 आरोपी मेध बिसरा (23), शिव लाल बेहरा (60) ,मनोरजंन सेठ (38), कीर्ति पंचभया (39) को उड़ीसा राज्य के जिला बरगढ़ से गिरफ्तार किया गया है। वही 2 अन्य आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है। जिसमे आरोपियों के कब्जे से 50 हजार 700 रू बरामद किया गया है।सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है मामला।

जानकारी अनुसार, मां मनका दाई मंदिर से 6 नकाब पहने हुए अज्ञात चोर मन्दिर के अन्दर 15 से16 मार्च की रात्रि चोरी करने के लिए घुसे हुए थे। मंदिर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हुई थी। वही मंदिर में सो रहे गार्डों पर दो अन्य चोर उठने पर मारने के लिए खड़े हुए थे और एक चोर बाहर रहकर रखवाली कर रहा था। मंदिर के अंदर से नकाब पहने चोरों ने दान पेटी में रखे लगभग 1 लाख रु,चांदी का लोटा, डालडा का करधान की चोरी की गई थी।

घटना के बाद मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस छानबीन कर रही थी। जिसमे तकनीकि सहायता से सायबर टीम को पता चला कि चोर बाहर के है। मुखबिर के जरिए सूचना मिली को उड़ीसा राज्य के चोर है। जिसपर पुलिस टीम उड़ीसा राज्य के जिला बरगढ़ पहूंची और अलग अलग इलाकों से चार आरोपी को पुलिस हिरासत में लिए गया । वही दो अन्य आरोपी फरार है। जिनकी तलाश जारी है। आरोपियों पास से चोरी किए गए रकम 50हजार700 रू ,2 नग मोटर साइकिल,4 नग नकाब बरामद किया गया। चारो आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर जांजगीर लाया गया। जहा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का एएसपी राजेन्द्र जायसवाल ने खुलाश किया है। सभी चारो आरोपियों पर धारा 457,380,120 बी कायम कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button