Advertisement:
छत्तीसगढ़

रफ्तार का कहर, पंचायत सचिव की गई जान..दर्दनाक हादसा…

रफ्तार का कहर, पंचायत सचिव की गई जान..दर्दनाक हादसा…

बिलासपुर जिले में तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार पंचायत सचिव की मौत हो गई। वो बुधवार की रात ड्यूटी से लौट रहे थे। तभी हाईवा ने उनकी बाइक को ठोकर मार दिया, जिससे उनकी बाइक उछलकर सड़क से दूर जा गिरी और वो गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, अस्पताल ले जाने के बाद उनकी मौत हो गई। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है।

बनौरी निवासी राजाराम कुर्रे पंचायत सचिव के पद पर काम करता था। उनकी पोस्टिंग मस्तूरी जनपद पंचायत के ग्राम एरमसाही में थी। बुधवार को वे ड्यूटी पर एरमसाही गया था। जहां, काम निपटाने के बाद देर शाम वो अपने गांव लौट रहा था। अभी बाइक सवार पंचायत सचिव मल्हार क्षेत्र के ग्राम नेवारी करियाताल के पास पहुंचा था। उसी समय पचपेड़ी तरफ से रेत लेकर आ रहे हाईवा के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में उनकी बाइक उछलकर सड़क से दूर जा गिरी और पंचायत सचिव गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, इलाज के दौरान हुई मौत इस घटना के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इससे पहले ही मौका पाकर हाईवा चालक वहां से भाग निकला। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पंचायत सचिव को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया, जहां उनकी मौत हो गई। गुरुवार की सुबह उनके शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button