Advertisement:
छत्तीसगढ़

सक्ति जिले में CHO ने रची थी अपहरण की झूठी कहानी,, सच जानकर आश्चर्य होंगे आप क्या है अपहरण की कहानी,, पढ़िए खास खबर…

सक्ति जिले में CHO ने रची थी अपहरण की झूठी कहानी,प्रेमी को घर वालो के नजरो में बनना चाहती थी हीरो, दोनो प्रेमी प्रेमिका को भेजा न्यायिक रिमांड पर

 

सक्ति जिले के कचहरी चौक के पास से स्वस्थ विभाग में CHO के पद पर कार्यरत अनुपमा जलतारे ने अपहरण की झूठी कहानी रची थी। अपने प्रेमी के साथ मिलाकर अपहरण कर 15 लाख रु की फिरौती की रकम घर वालो से मांगी थी। आरोपी युवती अपने प्रेमी महेंद्र जांगड़े को घरवालों के नजरो में बना चाहती थी हीरो,सक्ति पुलिस ने दोनों प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है।

मिली जानकारी अनुसार, सक्ति पुलिस और बिलासपुर पुलिस ने CHO अनुपमा जलतारे को उसके प्रेमी महेंद्र जांगडे के साथ बिलासपुर के स्वर्ण भूमि देवनंदन नगर सरकंडा होटल से दोनो को बरामद किया गया था। सक्ति पुलिस दोनो को लेकर पहुंची और CHO अनुपमा से पूछताछ करने पर बताई की वह महेंद्र को पसंद करती है और घर के लोग नही मानेगा इस बात को लेकर 27 जून की शाम को महेंद्र को फोन कर सक्ति बुलाई थी। अनुपमा अपने भाई के साथ कचहरी चौक सक्ति गई हुई थी। इस बीच अपने भाई को ठंडे पानी पीने की बात कही जिसपर वह पानी लेने चला गया। जब वापस आया तो उसकी बहन नही थी। वह अपने प्रेमी महेंद्र जांगड़े के साथ मोटर साइकिल में बैठकर बिलासपुर जाने की बात कही। उसी रात 9.38 बजे उसकी बहन के फोन से भाई कालेश्वर के फोन पर अपहरण की बात कहते हुए 15 लाख रु की मांग की नही देने पर मारकर बोरी में भर कर फेकने की बात कही गई थी।

अनुपमा ने यह भी बताया की घर के लोग 15 लाख रुपए का इंतजाम नहीं कर पाएंगे। इसलिए वह अपने प्रेमी महेंद्र जांगड़े के साथ घर पहुंचती और इसने पूरे पैसे देने की बात कहते हुए घर वालो की नजर में शादी के लिए अच्छा लड़का साबित करना चाहती थी। इस लिए अपहरण की झूठी कहानी रची गई थी।

सक्ति पुलिस ने CHO अनुपमा और महेंद्र जांगड़े के खिलाफ धारा 120 बी 384 कायम कर दोनो प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है

 

गिरफतार आरोपियो का नाम एवं पता :-

1 महेंद्र जांगडे पिता राजेंद्र जांगडे उम्र 28 वर्ष साकिन मकान नं 39 अमन नगर दर्री थाना दर्री जिला कोरबा स्थाई पता ग्राम अनंतपुर टेडहाधौरा थाना मुंगेली जिला मुंगेली कार्य :- एन०टी०पी०सी० कोरबा के सेफटी डिपार्टमेंट मे ठेका इंजीनियर है।

2 अनुपमा जलतारे पिता रामनाथ जलतारे उम्र साकिन चिस्दा थाना हसौद जिला सक्ती हाल मुकाम ग्राम सराईपाली जिला सक्ती। कार्य :- उप स्वास्थ्य केंद्र सराईपाली जिला सक्ती में सी०एच०ओ० के पद पर कार्यरत है।

Related Articles

Back to top button