Advertisement:
छत्तीसगढ़

प्रेमी प्रेमिका ने जहर का किया सेवन प्रेमिका की मौके पर मौत प्रेमी ने इलाज के दौरान तोड़ा दम… इस वजह से उठाया कदम….

प्रेमी प्रेमिका ने किया जहर का किया सेवन प्रेमिका की मौके पर मौत प्रेमी ने इलाज के दौरान तोड़ा दम… इस वजह से उठाया कदम….

 

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोयलीबेड़ा में एक प्रेमी जोड़े ने जहर का सेवन किया। जिसमे दोनो की मौत हुई है शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। 1 दिन पहले हुई थी प्रेमिका की सगाई। जिसमे रिश्ता से प्रेमिका खुश नहीं थी वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर सगाई के एक दिन बाद जहर सेवन कर लिया जिसमें दोनो को मौत हो गई।

 

कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के गुड़ाबेड़ा गांव में प्रेमी जोड़े को एक दूसरे से दूर होने का गम बर्दाश्त नहीं हुई। दोनों ने एक साथ न जीने सही तो एक साथ मरना ही उचित समझा और दोनों ने अपनी जान दे दी।

 

मृतिका के भाई ने थाना में दी सूचना, मृतिका के भाई राजकुमार दर्रो का कहना है कि उसकी बहन शांती दर्रो 20 वर्ष की सगाई शनिवार 15 जून को हुई थी। सगाई के बाद से उसकी बहन खुश नहीं थी। उसका गांव के ही एक युवक सोनू कोमरा उम्र 20 वर्ष के साथ पिछले कुछ समय से प्रेम संबंध था।

एक नहीं हुए, एक साथ मरने की खाई कसम

प्रेमी जोड़े ने एक साथ जीने मरने की कसम खाई थी, प्रेमिका की सगाई होने के बाद दोनो ने सगाई वाली रात मुलाकात की  गांव से बाहर धरमूराम आंचला के खेत में दोनों मिले और मौत को गले लगा लिया।

कीटनाशक का सेवन कर दोनों दी जान

प्रेमी जोड़े में प्रेमिका की सगाई के बाद दोनों एक साथ जीवन व्यतीत न कर पाने के कारण एक दूसरे से जूदा होकर जीना मंजूर न कर दोनों ने एक साथ कीटनाशक का सेवन कर लिया। जहर सेवन के बाद दोनों रात भर खेत में तड़पते रहे। इधर परिजन पूरी रात दोनों की तलाश करते रहे लेकिन दोनों नही मिल पाए, 16 जून को सुबह करीब 6 बजे ग्रामीण रामदेव पोया ने बताया कि शांती दर्रो और सोनू कोमरा दोनों खेत में मूर्छित अवस्था में पड़े हुए हैं। सूचना मिलते ही परिजन ग्रामीणों के साथ घटना स्थल पहुंचे जहां दोनो खेत में एक दूसरे से लिपटे हुए मिले।

Related Articles

Back to top button