Advertisement:
छत्तीसगढ़सक्ती

सक्ति जिले के चौपाटी से अपहरण की गई युवती को बिलासपुर से पुलिस ने किया बरामद,,अपहरण की इस वजह से रची झूठी कहानी इतने लाख रु मांगी गई थी फिरौती …….

सक्ति जिले के चौपाटी से अपहरण की गई युवती को बिलासपुर से पुलिस ने किया बरामद,,अपहरण की इस वजह से रची झूठी कहानी इतने लाख रु मांगी गई थी फिरौती

 

सक्ति जिले के सराईपाली में CHO के पदस्थ अनुपमा जलतारे 26 वर्ष की अपहरण के मामले में पुलिस ने 4 घंटो के भीतर खुलासा किया है। युवती को उसके प्रेमी के साथ बिलासपुर जिले से पुलिस ने बरामद किया है। वही अपने अपहरण की झूठी कहानी रचकर परिजनों से 15 लाख रु की फिरौती की रकम मांगने के लिए फोन कराया था। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

मिली जानकारी अनुसार, चिसदा निवासी राम नाथ जलतारे ने 28 जून को सक्ति थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था की उसकी पुत्री अनुपमा जलतारे CHO के पद पर सराईपाली में पदस्थ है वह अपने भाई के साथ सक्ति के चौपाटी में 27 जून की 7.30 बजे लापता हुई थी। वही रात लगभग 9.38 बजे अज्ञात व्यक्ति के द्वारा अनुपमा के मोबाईल से उसके भाई को काल कर 15 लाख रु की फिरौती के रूप में पैसे को मांग की गई है। वही पैसा नही देने पर जान से मारकर बोरी में भरकर फेकने की धमकी दी थीं।

 

जिस पर एसपी अंकिता शर्मा ने 4 टीम बनकर अपहरण की गई युवती को सकुशन बरामद करने बिलासपुर,कोरबा,सक्ति भेजा गया था। सायबर सेल की मदद से लोकेशन ट्रेस किया जा रहा था इस दौरान बिलासपुर पुलिस और सक्ति पुलिस की टीम ने 4 घंटे के अंदर युवती अनुपमा को उसके प्रेमी के साथ से बरामद किया है। दोनो को सक्ति पुलिस लाया गया है। और आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

Back to top button