Advertisement:
जांजगीर-चांपा

जांजगीर चांपा में शिक्षिका से कई बार रेप:- पुलिस ने आरोपी शिक्षक को किया गिरफ्तार,एक ही स्कूल में थे पढ़ाते 

जांजगीर चांपा में शिक्षिका से कई बार रेप:- पुलिस ने आरोपी शिक्षक को किया गिरफ्तार,एक ही स्कूल में थे पढ़ाते

जांजगीर चांपा जिले में एक 35 वर्षीय युवती शिक्षिका के साथ उसके ही स्कूल के शिक्षक ने घर में अकेले पाकर दुष्कर्म किया है। आरोपी शिक्षक अश्वनी कुमार साहू 43 वर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है। मामला पामगढ़ थाना क्षेत्र की है।

 

मिली जानकारी अनुसार,युवती शिक्षिका ने पामगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई को वह शासकीय स्कूल में पढ़ाती है वही अश्वनी कुमार साहू भी शिक्षक है। दोनो की जान पहचान है। वह किराए के घर में अकेली रहती है। 22 .04.2024 की रात्रि करीबन 10 बजे उसके घर अश्वनी कुमार साहू पहुंचा और जबरजस्ती करते हुए शिक्षिका के साथ दुष्कर्म किया,तब से वह घर जाकर बार बार दुष्कर्म करता।रहा। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दिया करता थ। इस बीच 2 जून की रात करीबन 10 बजे फिर अश्वनी कुमार साहू घर आया और हाथ बाह को पकड़ कर अपने तरफ खींचा और जबराजस्ती करते हुए फिर से दुष्कर्म किया। जिससे तंग आकर शिक्षिका ने उसके साथ हो रहे घटना की जानकारी पुलिस को दी। आरोपी के खिलाफ पामगढ़ थाने में धारा 376(2)(N),506 के तहत मामला दर्ज किया गया।

आरोपी अश्वनी कुमार साहू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस खोजबिन कर रही थी। सूचना मिली की आरोपी अश्वनी कुमार साहू को ग्राम ससहा ने घेरा बंदी कर पकड़ा गया। पुलिस हिरासत में लेकर दुष्कर्म की घटना के संबंध में पूछ ताछ करने पर अपना जुर्म स्वीकार किया। जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button