Advertisement:
छत्तीसगढ़

कचहरी चौक में युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन:-NEET पेपर लीक को लेकर पीएम और केंद्रीय शिक्षा मंत्री का पुतला दहन की कोशिश,पुलिस से हुई झूमा झपटी…..

कचहरी चौक में युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन:-NEET पेपर लीक को लेकर पीएम और केंद्रीय शिक्षा मंत्री का पुतला दहन की कोशिश,पुलिस से हुई झूमा झपटी

जांजगीर चांपा जिले के कचहरी चौक में युवा कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर NEET परीक्षा का पेपर लीक करने को लेकर जमकर नारे बाजी के साथ विरोध प्रदर्शन करते हुए, प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीयशिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला दहन करने का प्रयास किया गया। युवा कांग्रेस के पुतला दहन करने से पहले ही पुलिस ने पुतले को छीन लिया जिसमे झूमा झपटी भी हुई।

मिलीं जानकारी अनुसार,आज सोमवार को युवा कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी और शिक्षा मंत्री धमेंद्र प्रधान के खिलाफ जमकर नारे बाजी की गई। युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रिंस शर्मा ने आरोप लगाया की पांच सालो में 43 भर्ती परीक्षाओ की पेपर लीक की गई है जिससे करोड़ों युवाओं का भविष्य बर्बाद हुई है। NEER जैसे पेपर की लीक होने पर देश में छात्र छात्राओं ने प्रदर्शन किया जा रहा है। यह केंद्र सरकार की नाकामी है जहां जहां भाजपा की सरकार बनी है वहा किसी न किसी पेपर की लीक हुई है । केंद्र और राज्य में सरकारों का राज है की शिक्षा माफियाओं का युवा के भविष्य से खिलवाड़ यह भाजपा की सरकार कर रही है। युवा अपना भविष्य बचाने के लिए सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ने को मजबूर हो चुकी है। NEET पेपर लीक के मामले में CBI जांच की मांग की गई।

पुतला दहन के दौरान पुलिस और युवा कांग्रेस के बीच झूमा झपटी,पोस्टर जलाकर किया प्रदर्शन

कचहरी चौक में प्रदर्शन के दौरान पुलिस टीम मौके पर तैनात थी। इस बीच प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस ने जब पुतला दहन करने की कोशिश की मगर पुलिस ने पुतले को छीन लिया इस बीच जमकर झूमा झपटी हुई। पुतले का दहन तो नही हो सका मगर पोस्टर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

Related Articles

Back to top button