Advertisement:
छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

दो अलग अलग जगह में तलवार लहराकर लोगो को भयभीत करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार,आर्म्स एक्ट के तहत हुई कार्यवाही…

दो अलग अलग जगह में तलवार लहराकर लोगो को भयभीत करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार,आर्म्स एक्ट के तहत हुई कार्यवाही…

जांजगीर चांपा जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में तलवार को अपने हाथों में लेकर लहराते हुए रास्ते में आने जाने वाले आम नागरिकों को तलवार दिखाकर भयभीत करने के वाले दो आरोपी विजय कश्यप को अकलतरा थाना और रमेश कश्यप को सारागांव थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। दोनो आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

जानकारी अनुसार, अकलतरा थाना प्रभारी दिनेश यादव को सूचना मिली की रेलवे स्टेशन के पास एक युवक अपने हाथो में तलवारनुमा हथियार रखा हुआ है। जिससे हवा में लहराते हुए आने जाने वाले आम नागरिकों को दिखाते हुए डरा रहा है। जिससे आम नागरिकों में आने जाने में डर बना हुआ है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची,घेरा बंदी कर आरोपी विजय कश्यप(26) के हाथो से किसी तरह से तलवार को छीना गया। जिसे पकड़ कर अकलतरा थाना लाया गया जिसपर आर्म्स एक्ट की धारा 25,27 के तहत मामला दर्ज किया गया।

सारा गांव थाना प्रभारी सत्यम चौहान ने बताया की, संजयग्राम के उचित मूल्य दुकान के पास युवक रमेश कश्यप (23)वर्ष जोकि अपने हाथो में तलवार लेकर पहुंचा हुआ था और आने जाने वाले लोगो को डराते हुए हवा में तलवारनुमा हथियार को लहरा रहा था। सूचना पर पुलिस टीम पहुंची और आरोपी रमेश कश्यप के हाथो से तलवार को छीना गया। आरोपी पर आर्म्स एक्ट धारा 25,27 के तहत सारागांव थाना में मामला दर्ज किया गया। आज शनिवार को दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button