Advertisement:
जांजगीर-चांपा

केसीसी लोन के लिए कागज में पटवारी का हस्ताक्षर के लिए गए किसान से 5000 रु की घूस मांगने का वीडियो सोसल मीडिया में हो रहा वायरल

जांजगीर चांपा जिले के अकलतरा जनपद पंचायत क्षेत्र के पिपरसत्ति गांव के रहने वाले किसान नारायण सिंह बारगाह जोकि केसीसी लोन निकलने के लिए दस्तावेज में पटवारी शोभाराम पाण्डे के हस्ताक्षर के लिए गया हुआ था इस दौरान 5000 रु की रिश्वत मांगी,नही देने पर हस्ताक्षर नहीं करने की बात कही है और किसान के पुत्र से झगड़ा करने लगा जिसका सोसल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ है। इसपर एसडीएम ने कार्यवाही की बात कही है।

 

 

मिली जानकारी अनुसार, किसान नारायण सिंह अपने पुत्र राजू सिंह के साथ पटवारी कार्यालय गया हुआ था। राजू सिंह ने बताया की उसके पिता नारायण सिंह के नाम पर 1.5 एकड़ जमीन है जिसमे कृषि कार्य के लिए केसीसी लोन निकलने के लिए 10 दिनों से पटवारी के पास घूम रहे थे। बीती सुक्रवार को नाम जोड़ने के लिए 500 रु दिया था। और केसीसी लोन के लिए दस्तावेज में हस्ताक्षर करने के लिए कहा जिसमे शुक्रवार को बुलाया था। पटवारी कार्यालय पहुंचने के बाद दस्तावेज में हस्ताक्षर के आवाज में 5000 रु की मांग करने लगा। पैसे नहीं देने पर हस्ताक्षर नहीं करने की बात देने लगा। राजू सिंह ने पैसे देने से इंकार किया तो पटवारी शोभाराम पाण्डे भी हस्ताक्षर नहीं करने की बात कही और झगड़ा करने लगा। कहने लगा अब तुम्हे लोन नहीं मिलेगा। जिससे शिकायत करनी है कर लो कहते हुए वीडियो में सफा सुना जा रहा है। जिसके बाद पटवारी की इस हरकत को सोसल मीडिया में वायरल किया गया।

वर्जन..

एसडीएम विक्रांत अंचला ने कहा की पटवारी शोभाराम पाण्डे का पैसे मांगने का वीडियो सोसल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो की जांच पड़ताल की जाएगी जिसके बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी.

Related Articles

Back to top button