Advertisement:
जांजगीर-चांपा

दो बाईकों में आमने सामने हुई जोरदार टक्कर :- पति पत्नी गंभीर रूप से हुए घायल,दूसरा बाइक चालक मौके से हुआ फरार….

दो बाईकों में आमने सामने हुई जोरदार टक्कर :- पति पत्नी गंभीर रूप से हुए घायल,दूसरा बाइक चालक मौके से हुआ फरार….

जांजगीर चांपा जिले के ग्राम पोड़ीदलहा मुख्य मार्ग में दो बाइक में आमने सामने जोरदार भिड़त हुई है। हादसे में एक बाइक में सवार पति पत्नी को गंभीर चोट आई है। वही दूसरा बाइक चालक मौके से फरार है। घायलों को उपचार के लिए बिलासपुर सिम्स अस्पताल भेजा गया है। घटना अकलतरा थाना क्षेत्र की है।

अकलतरा पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, आज बुधवार की सुबह करीबन 9 बजे को सूचना मिली की दो बाइक में टक्कर हुई है जिसमे पति पत्नी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर पुलिस टीम पहुंची और दोनों घायल पति श्रावण राठौर और उसकी पत्नी गंगा बाई को उपचार के लिए अकलतरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहा गंगा बाई के सिर,चेहरे सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई है वही श्रावण राठौर के सिर पर गंभीर चोट है दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर सिम्स अस्पताल रैफर किया गया है। वही बाइक का नंबर मिला है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

घायल श्रावण राठौर 46 वर्ष ने बताया की बिलासपुर जिले के सीपत के ग्राम कौडिया का रहने वाला है अपनी पत्नी गंगा बाई के साथ शादी में शामिल होने के लिए खरसिया जा रहे थे। पोड़ीदलहा मार्ग पर पहुंचे थे। वही सामने की ओर से एक तेज रफ्तार दूसरा बाइक आ रही थी जिसमें 2 लोग सवार थे। सामने से आकर ठोकर मारी जिससे हम दोनों पति पत्नी सड़क में दूर जा गिरे। दूसरा बाइक चालक मौके पर से अपना बाइक लेकर फरार हो गया मगर उसके साथ एक बुजुर्ग व्यक्ति था उसे छोड़ दिया जिसे पूछने पर पमगढ़ के बोरसी गांव का होना बताया है और पोड़ी दलहा अपने किसी रिश्तेदार के यहां जाने की बात कही है।

Related Articles

Back to top button