Advertisement:
जांजगीर-चांपादुष्कर्म

नाबालिक बालिका के खाने में नीद की दवा खिलाकर दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को रायपुर जिले से किया गिरफ्तार

 

जांजगीर चांपा जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में एक नाबालिक बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने रायपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने खाने में नीद की दवा देकर दुष्कर्म किया था।

शिवरीनारायण थाना प्रभारी अशोक द्विवेदी से मिली जानकारी अनुसार,आरोपी दिलेश्वर ऊर्फ निर्मल महंत उम्र 26 साल जोकि शिवरिनारायण के कबीर आश्रम में रहकर काम करता था। पीड़िता नाबालिक बालिका जोकि उसके चाचा की बेटी थी। जिसे उसके पास छोड़ कर नाबालिक बालिका का भाई गुजरात कमाने खाने चले गए थे। जब घर वाले वापस आते तो नाबालिक बालिका ने अपने घर वालो को बताया की उसका पेट दर्द कर रहा है। चेकप करने पर पता चला की वह प्रेगनेंट है जिसके बाद घटना की जानकारी दी की उसके साथ निर्मल महंत ने खाने में नींद की दवा देकर जबरदस्ती करते हुए गलत काम किया है। तब पीड़िता ने अपने परिवार के साथ शिवरीनारायण थाने में आकर 20.08.23 को रिपोर्ट दर्ज कराई गई। आरोपी के खिलाफ धारा 379 च, भादवि 04,06 पक्सो एक्ट कायम कर जांच में लिया गया।

घटना दिनाक से आरोपी फरार था जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी। इस दौरान साइबर सेल की मदद ली गई जहा आरोपी का लोकेश रायपुर जिला होने पर टीम रवाना किया गया जहा आरोपी निर्मल महंत रोजी मजदूरी का काम कर रहा था। जिसे हिरासत में लिया गया और घटना के संबंध में पूछताछ की गई। जहा आरोपी निर्मल महंत ने दुष्कर्म करने की बात कबलू की । जिसे विधिवत गिरफ्तार का न्यायिक पर भेजा गया

Related Articles

Back to top button