Advertisement:
जांजगीर-चांपा

दिल दहले वाला हत्या 3 बेटी और पत्नी की पति ने की हत्या..क्या थी हत्या की वजह पढ़िए पूरी खबर

जांजगीर-चांपा जिले के पंतोरा चौकी क्षेत्र के देवरी गांव में सनकी पति ने अपनी पत्नी और 3 बेटियों की हत्या कर दी है. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने आरोपी देशराज कश्यप को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल, हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

मिली जानकारी अनुसार देशराज कश्यप का 10 साल से मानसिक इलाज चल रहा है. 31 जुलाई को भी वह इलाज कराने बिलासपुर गया था. फिर रात में देशराज ने अपनी पत्नी मोंगरा, 3 बेटी पूजा, भाग्यलक्ष्मी और याचना की फावड़े से मारकर हत्या कर दी. उसने घटना को तब अंजाम दिया, जब सब सोए हुए थे. वारदात के बाद आरोपी देशराज, फरार हो गया था. जब घर में कोई चहल-पहल नहीं दिखी तो सरपंच ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो घर का अंदर की स्थिति देखकर पुलिस भी हैरान रह गई. घर पर 4 लाश खून से लथपथ पड़ी थी. घटना के बाद FSL की टीम बुलाया गया और जांच शुरू की गई. फिलहाल, आरोपी देशराज को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

जांजगीर-चांपा जिले के एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि आरोपी देशराज की मानसिक इलाज 10 बरसों से चल रहा है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. मामले में हत्या का जुर्म दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button