Advertisement:
छत्तीसगढ़

इंस्टाग्राम में पहले दोस्ती, प्यार फिर शादी का वादा कर दुष्कर्म…..

इंस्टाग्राम में पहले दोस्ती, प्यार फिर शादी का वादा कर दुष्कर्म…

उत्तरप्रदेश के कानपुर के एक युवक ने छत्तीसगढ़ के फरसगांव क्षेत्र की एक युवती के साथ प्यार के नाम पर धोखा किया। इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर प्यार और फिर बलात्कार का यह मामला सामने आया है। चलिए, विस्तार से जानते हैं। यह मामला वाकई बहुत शर्मनाक है। सोशल मीडिया के बढ़ते दुरुपयोग के कारण एक बार फिर एक दर्दनाक घटना सामने आई है। उत्तरप्रदेश के कानपुर के रहने वाले अजय समरथ ने इंस्टाग्राम के जरिए छत्तीसगढ़ के फरसगांव की एक लड़की से दोस्ती की। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और अजय ने शादी का झांसा देकर लड़की के साथ शारीरिक संबंध बना लिए।

*पीड़िता का बयान:* एक साल पहले मेरी अजय से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। अक्टूबर 2023 में वह मेरे घर आया और शादी का वादा किया। लेकिन कुछ समय बाद वह वापस कानपुर चला गया और मेरा संपर्क पूरी तरह से खत्म कर दिया।

फरसगांव थाना प्रभारी नरेश साहू ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर हमने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है, जो कानपुर रवाना हो चुकी है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

यह घटना एक बार फिर से सोशल मीडिया के दुरुपयोग की ओर इशारा करती है। हमें सतर्क रहने की जरूरत है और किसी भी अनजान व्यक्ति पर विश्वास करने से पहले सावधानी बरतनी चाहिए। इस मामले में पुलिस की तत्परता सराहनीय है। हम आशा करते हैं कि पीड़िता को जल्द ही न्याय मिलेगा।

 

Related Articles

Back to top button