Advertisement:
छत्तीसगढ़

एसबीआई गौरेला के सामने हुई एक युवती की निर्मम हत्या,, देखिए video

एसबीआई गौरेला के सामने हुई एक युवती की निर्मम हत्या के मामले में जीपीएम पुलिस ने नाकेबंदी कर चंद घंटों में आरोपी को पकड़ लिया है। यह घटना आज दोपहर लगभग 12:30 बजे हुई, जब आरोपी दुर्गेश प्रजापति नामक व्यक्ति ने रंजना यादव नामक युवती को ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। इसके पश्चात्, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया।

आरोपी दुर्गेश प्रजापति की उम्र लगभग 29 वर्ष है और वह ग्राम लोहारी मरवाही, झारखंड का निवासी है। वह मरवाही चिचगोहना रोड पर स्थित मां नागेश्वरी पेट्रोल पंप पर काम करता है। आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसकी पहली पत्नी से एक पांच साल की बेटी है। वह दुबारा लव मैरिज से भी गुजर चुका है, जिससे उसकी एक दो साल की बेटी है।

आरोपी और रंजना के बीच पिछले तीन वर्षों से संबंध चल रहे थे, लेकिन विगत कुछ महीनों से उनके बीच विवाद चल रहा था। रंजना ने आरोपी के संपर्क से इनकार किया था और पीछा छुड़ाने की कोशिश की थी। इस पर आरोपी ने कुछ दिन पहले अमेजन से एक डैगर (चाकू) आर्डर करके उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और गवाहों की मदद से आरोपी की पहचान कर ली और उसे गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई में साइबर सेल और सभी थानों की संयुक्त टीम ने बड़ी भूमिका निभाई है। वर्तमान में आरोपी को गौरेला पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया है और पुलिस द्वारा उससे पूछताछ और साक्ष्य संकलन किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button