Advertisement:
एक्सीडेंटजांजगीर-चांपा

हे भगवान….खून से लाल हुआ सड़क, नवजवान की हुई मौत, पढ़कर उड़ जायेंगे होश, रहे सावधान…

जांजगीर चांपा जिले के बिर्रा मुख्य मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमे एक नवजवान युवक कृष्ण कुमार कश्यप की मौत हुई है। जिसे ट्रक चालक ने अपनी चपेट में लेकर युवक को कुचल दिया है जिससे सड़क खून से लाल हो गया । लोगो ने देखा और गुस्से में आकर बिर्रा,रायगढ़ बिलासपुर मुख्यमार्ग पर चक्का जाम किया। पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची हुई थी और लोगो को समझाया गया। जिसके बाद चक्का जाम खत्म हुआ। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बिर्रा पुलिस से मिली जानकारी अनुसार,मृतक नवजवान युवक कृष्ण कुमार कश्यप जोकि गुडरूकला जिला सक्ति का रहने वाला है अपने किसी काम से अपनी बाइक से बिर्रा आया हुआ था,और बस स्टैंड की तरफ जा रहा था । वही सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन को चलते हुए अपनी चपेट में ले लिया जिसे नवजवान कृष्ण कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वही ट्रक चालक वाहन को छोड़ कर मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

मृतक युवक के परिजनों को दी गई सूचना घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन पहुंचे हुए थे बेटे की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वही गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी जब यह खबर फैली।

Related Articles

Back to top button