Advertisement:
Uncategorized

अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट में हुआ बड़ा धमाका चपेट में आने से 3 मजदूरों के उड़े चिथड़े, 2 की हालत गंभीर, इस वजह से हुआ धमका…

 

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले के आबादी वाले जगह पर स्थित अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट में एक बड़ा धमाका हुआ है। धमाका इतनी जोरदार थी कि आबादी वाला जगह हिल उठा । प्लांट के अंदर काम करने वाले तीन मजदूरों के चिथड़े उड़ गए। शरीर के कई हिस्से हुए है।वही दो की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हे उपचार के लिए रायपुर भेजा गया है ।

 

बताया जा रहा है कि अचानक से ऑक्सीजन सिलेंडर में धमाका हुआ जिसके चलते यह बड़ा हादसा हुआ है हादसे के बाद प्लांट के अंदर काम करने वाले मजदूरों में अफरा-तफरी मच गई। आबादी वाले क्षेत्र बेबी इसकी आवाज जोरो से सुनाई दी। वही 2 मजदूर घायल हुए थे जिन्हें किसी तरह से बाहर निकालकर रायपुर बेहतर उपचार के लिए भेजा गया है। मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंची हुई है हादसे के बाद मजदूरों ने प्लांट के अंदर काम बंद कर दिया है और धरने पर बैठकर जहां प्लांट प्रबंधक की लापरवाही का आरोप मजदूरों ने लगाया और नारेबाजी करते रहे।

हफ्ते में उमेश कुमार वर्मा उम्र 25 वर्ष निवासी सरफोग, शत्रुघ्न वर्मा उम्र 27 वर्ष निवासी मुड़पार, लखेश गायकवाड उम्र 24 वर्ष निवासी कुथरौद तीनो की मौत हुई है।

Related Articles

Back to top button