Advertisement:
छत्तीसगढ़

देशी शराब दुकान से लाख की लूट :- हथियार बंद नकाबपोश बदमाशो ने दिया वारदात को अंजाम…

देशी शराब दुकान से लाख की लूट :- हथियार बंद नकाबपोश बदमाशो ने दिया वारदात को अंजाम…

कोरबा/ जिले के पाली थाना क्षेत्र में देशी शराब दुकान में नकाबपोश बदमाशो ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। देशी शराब दुकान के सेल्समेन पर बंदूक तानकर 2 लाख 93 हजार नगदी रकम लूटकर फरार हो गए। पुलिस नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश करती रही है मगर सुराग नहीं मिला सका है।

दरसल, बुधवार की रात्रि करीब 9.45 बजे पाली क्षेत्र में देशी और विदेशी शराब दुकान संचालित है। जहा दो ही दुकान के कर्मचारी बिक्री रकम का मिलान कर रहे थे। वे दुकान बंद करने की तैयारी में थे। तभी बाइक में सवार होकर तीन युवक दुकान के सामने पहुंचे। जहां तीनों युवक का अपने चेहरा से ढंका हुए थे और सीधे शराब दुकान के भीतर आ गए। जिसमे से एक युवक दुकान के दरवाजे के बाहर खड़ा था। एक युवक ने सुपरवाइजर के ऊपर पर बंदूक अड़ा दिया। वहीं तीसरा पैसे को समेट कर बैग में भरने लगा । चंद मिनट में पूरे दिन का रकम 2 लाख 93 हजार रुपए नगदी को लेकर फरार हो गए। उनके जाते ही कर्मचारियों ने अंग्रेजी शराब दुकान पहुंच घटना की जानकारी दी।

इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस भी हरकत में आ गई। उच्च अधिकारियों के निर्देश पर पूरे जिले में नाकेबंदी कर दी गई। इसके साथ ही पूरी रात संदिग्धों की तलाश की जा रही थी । मगर कुछ सुराग नहीं मिल सका है।

Related Articles

Back to top button