Advertisement:
छत्तीसगढ़

अनियंत्रित होकर बस पलटने से एक माह के मासूम बच्ची की मौत हो गई। जबकि दर्जनों यात्री घायल हो गए…..

अनियंत्रित होकर बस पलटने से एक माह के मासूम बच्ची की मौत हो गई। जबकि दर्जनों यात्री घायल हो गए।

 

बिलासपुर। बिलासपुर से शिवरीनारायण जा रही बस बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके चलते बस में सवार 30 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। एक माह की मासूम ने भी दम तोड़ दिया है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

आज जयेश ट्रेवल्स की बस बिलासपुर से सारंगढ़ जाने के लिए निकली थी। गुरुनानन चौक से आगे निकली बस जब लालखदान ओवर ब्रिज के पास पहुंची तो सामने से आए एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई और बिजली के खंभे से टकरा गई। टकराने के बाद असंतुलित होकर पलट गई। जिसके बाद बस में सवार यात्रियों की चीख पुकार मच गई। आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दे यात्रियों को बाहर निकालना शुरू किया। बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे।

सूचना मिलने पर पुलिस भी एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाना शुरू किया। दुर्घटना में 30 से अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों में 12 बच्चे भी हैं। वही दुर्घटना में एक माह के मासूम की भी मौत हो गई।

 

मिली जानकारी के अनुसार बच्चे की माता का नाम जागेश्वरी यादव(25) और पिता का नाम दुखराम यादव (27) निवासी ग्राम अमोरा थाना पामगढ़ है। बच्ची के माता-पिता एक माह की बच्ची को लेकर पामगढ़ के पास स्थित ग्राम अमोरा जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया। जिसमें मासूम ने दम तोड़ दिया वहीं उसके मां-बाप घायल है। अन्य घायलों का उपचार भी जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button