Advertisement:
जांजगीर-चांपा

लूटपाट के 4 आरोपी गिरफ्तार:- चाकू डंडे की नोक पर लूटे 1लाख 10 हजार रु, 3 बाइक में आए थे लुटेरे,अन्य की तलाश जारी

लूटपाट के 4 आरोपी गिरफ्तार:- चाकू डंडे की नोक पर लूटे 1लाख 10 हजार रु, 3 बाइक में आए थे लुटेरे,अन्य की तलाश जार

जांजगीर चांपा जिले के ग्राम महुदा के पोल्ट्री फार्म के पास खड़े युवक यगेश पटेल 34 वर्ष के साथ मारपीट कर उसके पास से मोबाइल से 1 लाख 10 हजार रु की लूट की गई थी। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वही अन्य आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है। घटना चांपा थाना क्षेत्र की है।

 

मिलीं जानकारी अनुसार, चांपा थाने में यगेश पटेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई की वह खुद का पोल्ट्री फार्म है। जिसके लिए वह महुदा के द्वारिका प्रसाद के पोल्ट्री फार्म 17 जून की सुबह 4:00 बजे अपने पिकअप में हेलाफर के साथ पहुंचे हुए थे। इस बीच पोल्ट्री फार्म बंद होने पर सड़क किनारे पिकअप को लगाकर सो रहे थे। करीबन सुबह के 4.30 बजे के बीच 3 बाइक में 6 से 7 लोग आए और मारपीट करते हुए मोबाइल का पासवर्ड के साथ बैंक बैलेंस के बारे में पूछने लगे। नही बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगे और डंडे से मारपीट की चाकू दिखाकर डराया धमकाया गया । जिसके डर से मोबाईल का पासवर्ड दिया जिसमे ऑनलाइन के माध्यम से पहले 70 हजार रु ट्रांसफर किया उसके बाद और पैसे की मांग करने पर दूसरे को फोन कर उनके नबर में 40 हजार रुपए कुल 1 लाख 10 हजार रु की,मोबाइल और पिकअप वाहन की लूट की गई। वही यगेश और उसके साथ की केरा झरिया के पास छोड़ कर फरार हो गए। वही पिकअप वाहन को कुदरी बैराज के पास लेजाकर छोड़ दिया।

चांपा थाने में अज्ञात के तहत 379 के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपियों की तलाश की जा रही थी। इस दौरान सूचना मिली की प्रशांत चौहान 23 वर्ष,मुकेश कर्ष 23 वर्ष,राजू चौहान 32 वर्ष, प्रलय प्रधान 34 वर्ष को संदेही के रूप में पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर लूटपाट की घटना को अंजाम देना बताया है। वही अन्य आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है। लूटपाट के लिए उपयोग किए गए 3 बाइक और चाकू, तलवार और 91 हजार रु को बरामद किया गया है। चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button